main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उड़ाई भोजपुरी की खिल्ली, इस एक्ट्रेस की फटकार के बाद मांगी माफी

Updated 23 January, 2018 06:49:59 PM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ वक्त पहले टीवी शो बिग बॉस 11 के सेट पर अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो के सेट पर वह फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ पहुंचे थे और सेट पर मजाक-मजाक में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के डायलॉग को भोजपुर

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) कुछ वक्त पहले टीवी शो बिग बॉस 11 के सेट पर अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो के सेट पर वह फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ पहुंचे थे और सेट पर मजाक-मजाक में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के डायलॉग को भोजपुरी में बोलने के लिए कहा।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ ने जैसे-तैसे कर के डायलॉग तो बोल दिए लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि भोजपुरी बोलतो हुए उन्हें लैटरीन (शौच) जैसी फीलींग आई। सिद्धार्थ की इस बात का पता चलने पर बिहार की एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) काफी नाराज हुईं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया।

 

 

ट्विटर के जरिये उन्होंने कहा था कि, "सिद्धार्थ ने राष्‍ट्रीय टीवी पर भोजपुरी का अपमान किया है, भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है और पूरे देश में इसे बोलने वाले लोग फैले हुए हैं। इसे बोलने पर टॉयलेट की फीलिंग कैसे आई, आपकोे शर्म आनी चाहिए।" 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफ़ी 

लेकिन सिद्धार्थ ने भोजपुरी पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है। सिद्धार्थ ने ट्वीट के जरिये माफ़ी मांगते हुए लिखा कि, "मैं टीवी शो के दौरान नई भाषा बोलने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं तो उसके लिए माफी चाहता हूं, भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था।"

 

: Konika

siddharth malhotraneetu chandrasid malhotrabollywood hindi newslatest bollywood newsbollywood celebrity news

loading...