main page

Pics: फिल्म 'शेरशाह' के ट्रेलर लॉन्च पर कारगिल के जवानों से मिले सिद्धार्थ-कियारा, फिल्ममेकर करण जौहर भी आए नजर

Updated 26 July, 2021 11:25:42 AM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह की रिलीजिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दोनों स्टार और फिल्ममेकर करण जौहर कारगिल रवाना हुआ, जहां वह जवानो से मिले और तस्वीरें क्लिक करवाईं। आज 26 जुलाई कारगिल विजय दिवस के मौके पर उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा आडव

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह की रिलीजिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दोनों स्टार और फिल्ममेकर करण जौहर कारगिल रवाना हुआ, जहां वह जवानो से मिले और तस्वीरें क्लिक करवाईं। आज 26 जुलाई कारगिल विजय दिवस के मौके पर उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर देश के जवानों के बीच खड़े पोज दे रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कियारा व्हाइट टॉप और ब्राउन पैंड में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं करण येलो टी और सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


वहीं सिद्धार्थ-कियारा की फिल्म की बात करें तो शेरशाह एक संघर्षपूर्ण बायोपिक फिल्म है, जो ज्यादातर परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता और सैन्य कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जो विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ फिल्म में डबल रोल निभाएंगे। वह विक्रम बत्रा और उनके जुड़वां विशाल बत्रा का भी किरदार निभाएंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotraKiara AdvaniKaran JoharmeetKargil Soldierstrailer launchShershaahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...