main page

Bday Spl: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' नहीं बल्कि इस फिल्म से Sidharth Malhotra ने की थी बॉलीवुड में एंट्री

Updated 16 January, 2023 09:35:02 AM

सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में की थी।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है।  सिद्धार्थ की एक्टिंग ही नहीं उनके लुक्स के भी लोग दीवाने है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें शेरशाह, एक विलेन, स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्में शामिल हैं। आज यानी 16 जनवरी को सिद्धार्थ अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक एक्टर जल्द ही कियारा आडवाणी संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इसीलिए यह बर्थडे अभिनेता के लिए बेहद खास होने वाला है। 

सिद्धार्थ ने 18 साल की उम्र में शुरु की थी मॉडलिंग
सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में हुआ था। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में की थी।

बेहद कम लोग जानते हैं कि एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2010 में शाहरुख खान की फिल्म 'माई नेम इज खान' से की है। करण जौहर के डायरेक्श में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ ने एक्टर नहीं बल्कि एक सहायक निर्देशन का काम किया था।

साल 2012 सिद्धार्थ के करियर के लिए बेहद शानदार साबित हुआ क्योंकि इस साल उन्हें करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लीड रोल प्ले करने का मौका मिला। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए ताबड़तोड़ कमाई की थी। अपनी पहली ही फिल्म से सिद्धार्थ ने लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी। इसके बाद सिद्धार्थ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और दिनोंदिन कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते चले गए।

सिद्धार्थ ने कई फिल्मों में काम किया है जिसमें 'हंसी तो फंसी', 'एक विलन', 'कपूर एंड सन्स', 'बार बार देखो', 'जबरिया जोड़ी', 'मरजांवा' जैसी फिल्में शामिल है।

अभिनेता साल 2021 में कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को भावुक कर दिया था। वहीं सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आने वाले हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Sidharth Malhotrabirthday specail Sidharth MalhotraSidharth Malhotra present ageSidharth Malhotra birthdaySidharth Malhotra marriageSidharth Malhotra kiara advaniSidharth Malhotra film listSidharth Malhotra latest newsSidharth Malhotra mission majnuसिद्धार्थ मल्होत्राकियारा आडवाण

loading...