main page

‘सेव सॉयल मूवमेंट’ में अध्यात्म गुरू के साथ शामिल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, सद्गुरु संग बाइक चलाते आए नजर

Updated 15 June, 2022 12:35:16 PM

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जितने डैशिंग हीरो हैं, उतने ही धार्मिक भी हैं। वह अध्यात्मिक गुरू सद्गुरु जग्गी वासुदेव के काफी करीब हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर सद्गुरु मुलाकात की और ‘सेव सॉयल मूवमेंट’ के लिए बाइक चलाते दिखाई दिए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर शेयर की हैं। सद्गुरु संग सिद्धार्थ की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जितने डैशिंग हीरो हैं, उतने ही धार्मिक भी हैं। वह अध्यात्मिक गुरू सद्गुरु जग्गी वासुदेव के काफी करीब हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर सद्गुरु मुलाकात की और ‘सेव सॉयल मूवमेंट’ के लिए बाइक चलाते दिखाई दिए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर शेयर की हैं। सद्गुरु संग सिद्धार्थ की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव सेव सॉयल वाली येलो टी शर्ट पहने नजर आ रहे है और सिर पर हेलमेट पहन वह एक्टर संग बाइक चलाते दिख रहे हैं। वहीं सिद्धार्ध भी इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर से खाकी शर्ट और डेनिम में काफी डैशिंग दिख रहे हैं और बाइक चलाते हुए सद्गुरु को कंपनी दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- डेस्टिनेशन #HealthyFuture #SaveSoil की सवारी @sadhguru के साथ।”

Bollywood Tadka


फैंस एक्टर की सद्गुरू संग इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो सिद्धार्थ को आखिरी बार विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ में देखा गया था। इसमें वह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके अलावा उनके पास ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotrajoinedSave Soil MovementSadhguruBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...