main page

एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ-कियारा, कैमरे के सामने दिखा कपल का डैशिंग अंदाज

Updated 19 September, 2023 01:46:51 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। दोनों को कई बार एक साथ आउटिंग पर देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर सिद्धार्थ और कियारा की एक साथ की तस्वीरें पैपराजी के कैमरे में कैद हुई हैं, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। दोनों को कई बार एक साथ आउटिंग पर देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर सिद्धार्थ और कियारा की एक साथ की तस्वीरें पैपराजी के कैमरे में कैद हुई हैं, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।
 Bollywood Tadka


दरअसल, बीते सोमवार सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल के डैशिंग अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जहां बॉडीकोन टॉप और डेनिम पैंट में स्टाइलिश दिखीं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी परफेक्ट लुक देखने मिला।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक साथ दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज देते दिखे।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'योद्धा' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' है।

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotraKiara AdvanispottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...