main page

डोली सजा के रखना..मेहंदी लगाके रखनाः अपनी दुल्हनिया कियारा को लेने निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा, ब्लश करते दिखे दूल्हे राजा

Updated 04 February, 2023 04:38:37 PM

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक दूजे संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में सात फेरे लेगा। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। कियारा और उनके परिवार वाले वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस के दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए घर से निकल चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक दूजे संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में सात फेरे लेगा। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। कियारा और उनके परिवार वाले वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस के दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए घर से निकल चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके दिल्ली वाले घर से एयरपोर्ट रवाना होते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके भाई और मम्मी भी नजर आए।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 और 5 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। इस बिग फैट वेडिंग में 100 से 125 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें एक्टर्स के करीबी दोस्तों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल होगें। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस ग्रैंड वैडिंग के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 रूम बुक किए गए हैं। वहीं गेस्ट को अटेंड करने के लिए लगभग 70 से 80 कार बुक किए गए हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotrareachedJaisalmermarriageKiaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...