main page

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला की मोहब्बत के अनदेखे रंग, इश्क में डूबी इन तस्वीरों में बसती है कायनात

Updated 18 May, 2020 12:50:54 PM

, रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' की मोस्ट फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इस जोड़ी ने  हर दिल पर राज किया है। बिग बाॅस चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस जोड़ी की डिमांड आज भी है। 1 महीने पहले रिलीज हुए सिद्धार्थ और शहनाज के साॅन्ग भुला दूंगा को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस साॅन्ग को अब तक 62 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की मोस्ट फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इस जोड़ी ने  हर दिल पर राज किया है। बिग बाॅस चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस जोड़ी की डिमांड आज भी है। 1 महीने पहले रिलीज हुए सिद्धार्थ और शहनाज के साॅन्ग भुला दूंगा को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस साॅन्ग को अब तक 62 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

सिडनाज से मशहूर इस जोड़ी की दीवानगी लोगों पर आज तक बरकरार है। फैंस आए दिन इस जोड़ी की तस्वीरों का कोलाज बना शेयर करते रहते रहते हैं। शहनाज और सिद्धार्थ के चाहने वाले इन्हें एक साथ देखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

आज इस पैकज में हम आपको सिडनाज की कुछ रोमांटिक तस्वीरें दिखाने वाले हैं। बता दें कि शहनाज सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ एंटरटेन करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी मासूमियत और उनकी अदाओं की तो दुनिया वैसे ही दीवानी है। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह सोशल साइट पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साॅन्ग कह गई साॅरी में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

लाॅकडाउन के कारण इस साॅन्ग की वीडियो की शूटिंग नहीं की। हालांकि जैसे ही लाॅकडाउन खत्म होगा दोनों इस साॅन्ग की शूटिंग शुरु कर देंगे।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साॅन्ग कह गई साॅरी में नजर आईं थीं। लाॅकडाउन के कारण इस साॅन्ग की वीडियो की शूटिंग नहीं की। हालांकि जैसे ही लाॅकडाउन खत्म होगा दोनों इस साॅन्ग की शूटिंग शुरु कर देंगे।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sidharth shuklashehnaz gillromantic picturesviralinternetSidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...