main page

Video: फैन से किया वादा अधूरा छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा था- 'जिंदगी बहुत लंबी है जल्द मिलेंगे'

Updated 04 September, 2021 05:37:39 PM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। एक्टर के जाने से हर किसी को झटका लगा है। परिवार के साथ-साथ फैंस सिद्धार्थ को खोने के गम से उबर नही पा रहे हैं। फैंस एक्टर के साथ बिताए पलों के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर हर किसी का दिल दहल रहा है।

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। एक्टर के जाने से हर किसी को झटका लगा है। परिवार के साथ-साथ फैंस सिद्धार्थ को खोने के गम से उबर नही पा रहे हैं। फैंस एक्टर के साथ बिताए पलों के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर हर किसी का दिल दहल रहा है। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो को मिस्टर बग यूट्यूबर ने शेयर किया है। वीडियो में एक्टर कह रहे हैं- 'सॉरी बग हम मिल नहीं सके। मुझे पता चला कि तुम्हारी बहन की तबीयत ठीक नहीं है, मैं उम्मीद करता हूं कि वो ठीक हो, मेरा प्यार और दुआएं उनके साथ हैं'। इसके बाद सिद्धार्थ जो कहते हैं वो लोग भूल नहीं पा रहे।  सिद्धार्थ कहते हैं कि 'भाई लंबी है जिंदगी मिलेंगे फिर से..' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद एक्टर ने शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद सिद्धार्थ 'बालिका वधू' में नजर आए। इसके बाद 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद एक्टर को काफी फेम मिला। इस शो में शहनाज गिल के सिद्धार्थ की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इस जोड़ी को फैंस ने 'सिडनाज' का नाम दिया। एक्टर के जाने के बाद ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। सिद्धार्थ शहनाज को कभी न भूलने वाला गम देकर चला गया। 
Bollywood Tadka


sidharth shuklafanvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...