main page

रिलीज हुआ 'SidNaaz' का साॅन्ग 'हैबिट','बिछड़ा इस कदर कि ऋुत ही बदल गई' बोलते हुए शहनाज की आंखों में दिखे आंसू

Updated 20 October, 2021 05:10:29 PM

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। बिग बॉस  के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था। ''सिडनाज'' को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। बिग बॉस  के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था।

Bollywood Tadka

'सिडनाज' को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे लेकिन सिद्धार्थ के यूं दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद फैंस के सपने टूट गए। जो फैंस सिद्धार्थ और शहनाज को फिर से देखना चाहते थे उनके लिए इन दोनों का आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

इस गाने का टाइटल है – Habit। ये गाना अभी अधूरा था जिसकी शूटिंग होनी अभी बाकी थी लेकिन फिर भी सिद्धार्थ और शहनाज के लिए इस अधूरे गाने को ही रिलीज कर दिया गया है। 

Bollywood Tadka

वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल के माइक के सामने बैठ 'बिछड़ा इस कदर कि ऋुत की बदल गई... एक शख्स सारे शहर को वीरान कर गया' लाइन बोलती दिख रही हैं। इस लाइन को बोलते हुए शहनाज गिल भी काफी भावुक नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ की यादों में खोईं सी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि मानों इस माइक वाले सीन्स को शहनाज ने सिद्धार्थ के जाने के बाद शूट किया है।  इस गाने के दौरान उनकी आंखों में आंसू आने से नहीं रुक पाए। इस अधूरे गाने को इनकी बिहाइंड द शूट क्लिप्स से पूरा किया गया है जिनमें हंसते मुस्कुराते सिद्धार्थ शुक्ला हर किसी की आंखों को नम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक आने से हुई वो केवल 40 साल के थे यूं तो सिद्धार्थ पहले से ही इंडस्ट्री के स्टार हैं लेकिन बिग बॉस 13 के बाद इनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई। 


Sidharth ShuklaShehnaaz GillsongHabitSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...