main page

पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर का बेटे को ट्रिब्यूट, हाथ पर बनवाया सिद्धू का टैटू

Updated 29 July, 2022 11:18:35 AM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को इस दुनिया से गए दो महीने हो चुके हैं। सिंगर की 29 मई 2022 को गोलियों मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू का परिवार और फैंस अभी भी इस दुख से उबर नहीं पाए हैं। सिद्धू के पापा बलकौर सिंह और मां चरण कौर बेटे को याद करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने हाथ पर बेटे का टैटू बनवा कर उसे ट्रिब्यूट दिया है।

मुंबई. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को इस दुनिया से गए दो महीने हो चुके हैं। सिंगर की 29 मई 2022 को गोलियों मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू का परिवार और फैंस अभी भी इस दुख से उबर नहीं पाए हैं। सिद्धू के पापा बलकौर सिंह और मां चरण कौर बेटे को याद करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने हाथ पर बेटे का टैटू बनवा कर उसे ट्रिब्यूट दिया है। 

Bollywood Tadka
सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनके पिता बलकौर सिंह ही उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करते हैं। सिद्धू के पिता ने बेटे के इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेटे का चेहरा अपने हाथ पर टैटू करा रहे हैं। इसके साथ सिद्धू के पिता ने 'सरवन पुत्त' भी लिखवाया है। सिद्धू की मां चरण कौर ने भी हाथ पर 'शुभ सरवन पुत्त' लिखवाया है। 'सरवन पुत्त' का अर्थ है- आज्ञाकारी और देखभाल करने वाला बेटा। फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले सिद्धू के फैंस ने भी उनके चेहरे का टैटू गुदवा कर ट्रिब्यूट दिया था। आज भी फैंस जिस जगह पर सिद्धू का अंतिम संस्कार हुआ था, वहां श्रद्धांजलि देने जाते रहते हैं। फैंस उनके नाम पर पेड़ लगाते हैं। एक फैन ने वहां पर उनकी एक मूर्ति भी बना दी है, जिसे लोग दूर-दराज से देखने आते हैं।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी। लॉरेंस इस समय पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। उसने तिहाड़ जेल में ही सिद्धू की हत्या की साजिश रची थी और कनाडा में बैठे गोल्डी के इशारे पर शार्प शूटर्स ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार, 6 शार्पशूटर ने मूसेवाला का कत्ल किया था। हाल ही में सिद्धू की हत्या करने वाले दो शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू का पंजाब पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया।

Content Writer: Parminder Kaur

sidhu moosewalafather balkaur singhmother charan kaurtattoosonBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...