main page

बर्थ ऐनिवर्सरी पर Times Square पर बजे सिद्धू मूसेवाला के गाने, विदेश में भी सिंगर के लिए प्यार देख नम हुईं फैंस की आंखें

Updated 13 June, 2022 12:04:33 PM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। 29 मई को सिंगर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। 11 जून को सिद्धू की बर्थ ऐनिवर्सरी थी। इस मौके पर फैंस और परिवार वाले काफी भावुक नजर आए। बर्थ ऐनिवर्सरी पर न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर पर सिद्धू के गाने चलाए गए। इसके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर फैंस की आंखें नम हो गईं।

मुंबई. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। 29 मई को सिंगर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। 11 जून को सिद्धू की बर्थ ऐनिवर्सरी थी। इस मौके पर फैंस और परिवार वाले काफी भावुक नजर आए। बर्थ ऐनिवर्सरी पर न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर पर सिद्धू के गाने चलाए गए। इसके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर फैंस की आंखें नम हो गईं।

Bollywood Tadka
वीडियो में हम देख सकते हैं कि टाइम्स स्क्वेयर पर सिद्धू के गाने चल रहे हैं। टाइम्स स्क्वेयर के बाहर बहुत सारे फैंस की भीड़ खड़ी नजर आ रही है। सभी खड़े होकर सिद्धू को देख कर रहे हैं और साथ में गा भी रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर फैंस भावुक हो गए हैं और सिंगर को याद कर रहे हैं।

बता दें सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर टीम इस पूरे मामले के पीछे है। लॉरेंस इस समय दिल्ली की जेल में बंद है। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है। 
Bollywood Tadka


sidhu moosewalasongsplayedtimes squarebirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...