main page

प्रियंका निक से बड़ी दिखती हैं..यह परफेक्ट मैच नहीं...निकयांका के उम्र गैप पर इंडियन मैचमेकर सीमा टपारिया का रुढ़िवादी बयान

Updated 12 August, 2022 01:46:37 PM

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज इंडियन मैचमेकिंग अपने नए सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापस आई है। मुंबई की मैचमेकर सीमा टापरिया, जो दुनिया भर में सिंगल मिलेनियल्स को अपना परफेक्ट मैच खोजने में मदद करती हैं, ने शो में सेलिब्रिटी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी के बारे में अपनी राय दी। उन्होंने किया कि प्रियंका और निक के बीच उम्र का अंतर बहुत अधिक है और एक साथ फिट नहीं लगते।

बॉलीवुड तड़का टीम. नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज इंडियन मैचमेकिंग अपने नए सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापस आई है। मुंबई की मैचमेकर सीमा टापरिया, जो दुनिया भर में सिंगल मिलेनियल्स को अपना परफेक्ट मैच खोजने में मदद करती हैं, ने शो में सेलिब्रिटी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी के बारे में अपनी राय दी। उन्होंने किया कि प्रियंका और निक के बीच उम्र का अंतर बहुत अधिक है और एक साथ फिट नहीं लगते।

 

सीमा टापरिया का मानना ​​है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शादी कर ली है लेकिन वे एक अच्छे मेल नहीं हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सीरीज के दूसरे एपिसोड Ms टपारिया अपनी एक ग्राहक नाडिया के घर पर बातचीत करती हुई दिखाई देती हैं। बात करते हुए, नाडिया की मां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का उदाहरण देती हैं कि एक्ट्रेस के पति से 11 साल बड़े हैं। इस पर सीमा ने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहती हैं, "मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा मैच है। यह कहने के लिए दुख है। उन्होंने शादी कर ली है, लेकिन यह एक अच्छा मैच नहीं है। वह प्रियंका के सामने बहुत छोटा दिखता है, और वह बड़ी दिखती हैं।"

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में शादी की और उनकी उम्र में पूरे 10 साल का अंतर है। इसी साल जनवरी में कपल ने बेटी मालती मैरी का सेरोगेसी के जरिए स्वागत किया था। हाल ही में उन्होंने बेटी का 6 महीने का सेलिब्रेशन भी किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Indian MatchmakingSima TapariaPriyanka ChopraNick Jonasperfect matchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...