main page

कंगना के बयान का इस एक्ट्रेस ने किया समर्थन, लेकिन कहा, 'इंदिरा भी महिला हैं उनका सम्मान करना चाहिए'

24 January, 2020 11:43:07 AM

अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने कंगना रनौत के हालिया बयान का समर्थन किया है, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना को सीनियर वकील इंदिरा जयसिंग का भी सम्मान करना चाहिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने कंगना रनौत के हालिया बयान का समर्थन किया है, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना को सीनियर वकील इंदिरा जयसिंग का भी सम्मान करना चाहिए। दरअसल, निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी की वजह से कई तरह के बयान सेलेब्स की तरफ से सामने आ रहे हैं। इसी बीच सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंग का यह कहना कि निर्भया की मां को दोषियों को माफ कर देना चाहिए ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। 

Bollywood Tadka

सिमी गरेवाल ने बलात्कारियों की सार्वजनिक फांसी के लिए कंगना रनौत का समर्थन किया, लेकिन उनका कहना है कि ’इंदिरा भी एक महिला और उनके सम्मान का भी ध्यान रखना चाहिए। दरअसल, कंगान ने कहा कि इंदिरा जैसी महिलाएं ही बलात्कारियों को जन्म देती हैं। 

  Bollywood Tadka

कंगना ने अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के दौरान इंदिरा जयसिंग के बयान को घिनौना बताते हुए कहा कि “ उस लेडी को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो, उनको रखना ही चाहिए वहा, उसको जरुरत है, कैसी औरतें होती हैं, जिनको बड़ी दया आती है और ऐसी ही औरतों के कोख से निकलते हैं देहशी दरिंदे, उन्हीं की कोख ऐसी होती है, जो ऐसा सोचते हैं, जिनको दया आती है, प्यार आता है देहशियों और खूनियों पर।   

Bollywood Tadka

सिमी गरेवाल ने दो ट्वीट किए हैं और एक मैं उन्होंने कहा कि 17 साल 11 महीने के एक दोषी को छोड़ देना उन्हें अच्छा नहीं लगा। उसे भी पब्लिकली फांसी दी जानी चाहिए थी।  

 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि 79 साल की सिमी गरवाल 1980 में ऋषि कपूर की फिल्म 'कर्ज' में नजर आई थीं। 

Bollywood Tadka


Bollywood khabarBollywood updatesEntertainment newsKangana Ranaut imagesKangana Ranaut picturesSimi GarewalSimi Garewal and kanganaDelhi rape caseNirbhaya case
loading...