FacebookTwitterg+Mail

गायक आदित्य नारायण को सड़क दुर्घटना के मामले में मिली जमानत

singer aditya narayan gets bail in road accidents
13 March, 2018 05:28:34 PM

मुंबई उदित नारायण के बेटे और गायक आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आदित्य पर एक ऑटो को टक्कर मारने का आरोप है। सूत्रों की माने तो आदित्य ने ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की। हालांकि उन्हें इस मामले में बाद में जमानत मिल गई। आदित्य को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। 

PunjabKesari

गायक आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने एक्सीडेंट के केस में गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि, अॉटोरिक्शा में सवार एक महिला (उम्र 32) और ड्राइवर (उम्र 64) टक्कर के बाद घायल हो गए थे। इसके बाद आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई। जैसे ही एक्सीडेंट हुआ तो आदित्य खुद महिला और ड्राइवर को अस्पताल लेकर गए थे। हालांकि आदित्य को 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। 

 

PunjabKesari

बता दें कि आदित्य पिछले साल रायपुर में एक एयरलाइंस के कर्मचारी को धमकी देने के लिए चर्चा में आए थे। वे सामान के लिए अतिरिक्त फीस लेने पर एयरलाइंस के कर्मचारी से भिड़ गए थे। वहीं, इससे पहले 2011 में भद्दे कॉमेंट्स करने के लिए एक लड़की ने आदित्य को उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।


Singer Aditya Narayan gets bail in road accidents
loading...