main page

एक बार फिर इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, मशहूर सिंगर एएल राघवन का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

Updated 19 June, 2020 04:46:50 PM

साल 2020 की शुरूआत से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। इस साल कभी कोरोना के चलते तो कभी किसी दुख के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपनी जान गंवा बैठे हैं। अब हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री के वेटरन सिंगर एक्टर एएल राघवन का निधन हो गया है। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने मातम छा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 की शुरूआत से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। इस साल कभी कोरोना के चलते तो कभी किसी दुख के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपनी जान गंवा बैठे हैं। अब हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री के वेटरन सिंगर एक्टर एएल राघवन का निधन हो गया है। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने मातम छा गया है। 

Bollywood Tadka
बता दें राघवन 80 साल के थे। शुक्रवार सुबह कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राघवन ने चेन्नई के एक निजी अस्पताल में सुबह लगभग 7.30 बजे आख़िरी सांस ली। राघवन अपने पीछे एमएन राजम, बेटे ब्रह्मलक्ष्मण और बेटी नलीना मीनाक्षी छोड़ गये हैं। 
बता दे राघवन ने अपने करियर के दौरान लगभग 100 से ज्यादा गीत गाए, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।  उनका आख़िरी गीत फिल्म Aadama Jeyichomada में आया था।  सिंगिंग के अलावा राघवन कई फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आ चुके थे। 

 

Edited By: suman prajapati

singerAL Raghavanpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...