main page

सिंगर केके की बेटी की लोगों से अपील, बोलीं- टीम पापा की सेकेंड फैमिली, उनके खिलाफ नफरत न फैलाएं

Updated 27 June, 2022 12:43:41 PM

बॉलीवुड सिंगर केके का 31 मई 2022 को निधन हो गया था। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत खराब हो गई थी और अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उनकी मौत हो गई थी। केके की मौत से परिवार, इंडस्ट्री और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। इसके बाद सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि केके की जान बच सकती थी अगर उन्हें टाइम पर इलाज मिल जाता। लोग केके की पूरी टीम और उनके मैनेजर्स हितेश भट और शुभम भट के खिलाफ नफरत भरी पोस्ट फैंस लिखने लगे। अब सिंगर की टीम के बचाव में खुद उनकी बेटी तामरा उतरी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर केके का 31 मई 2022 को निधन हो गया था। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत खराब हो गई थी और अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उनकी मौत हो गई थी। केके की मौत से परिवार, इंडस्ट्री और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। इसके बाद सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि केके की जान बच सकती थी अगर उन्हें टाइम पर इलाज मिल जाता। लोग केके की पूरी टीम और उनके मैनेजर्स हितेश भट और शुभम भट के खिलाफ नफरत भरी पोस्ट फैंस लिखने लगे। अब सिंगर की टीम के बचाव में खुद उनकी बेटी तामरा उतरी हैं।

Bollywood Tadka
KK की बेटी ने अपने पिता और उनके टीम मेंबर्स की एक पुरानी तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ तामरा ने लिखा- 'हम इस तस्वीर में मौजूद सभी सुंदर इंसानों के शुक्रगुजार हैं कि वे डैड के साथ हमेशा रहे और उनके शोज को बेहतरीन और यादगार बनाते रहे। मैंने हितेश को बताया, मां, नकुल और मैं पापा के आखिरी पलों में उनके साथ नहीं थे और उन्हें गुडबाय तक नहीं कह सके, लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि वह हमेशा पापा के साथ रहे, तभी से जब से उन्होंने डैड के साथ काम करना शुरू किया था, इसके बाद उनका तनाव दूर हो गया था। मैंने सुना है कि हितेश और शुभम अंकल को काफी नफरत भरे मेसेज और मेल मिल रहे हैं। जो भी लोग ऐसा कर रहे हैं, आप खुद सोचिए, पापा क्या सोचते अगर यह सब देखते? आप गलत रिपोर्ट्स पर भरोसा कर रहे हैं जिनमें गलत जानकारी दी जा रही है। प्लीज डैड के नाम पर नफरत न फैलाएं। भले ही आखिरी समय पर डैड हमारे साथ नहीं थे लेकिन वह अपनी सेकेंड फैमिली के साथ थे। जैसा कि वह इन सब को कहते थे।' तामरा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

बता दें केके ने साल 1996 में फिल्म 'माचिस' में 'छोड़ आए हम वो गलियां' से अपने करियर शुरुवात की थी। इसके बाद उन्होंने 'तड़प तड़पके', 'बर्दाश्त नहीं कर सकता', 'दस बहाने', 'आंखों में तेरी', 'तू ही मेरी शब है', 'खुदा जाने' और 'जिंदगी दो पल की' सहित दर्जनों गाने गाए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

singer kkdaughter taamaraspread hatesingers teamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...