main page

बहन श्वेता ने तस्वीर शेयर कर बताई भाई की प्लानिंग, 29 जून से डेली ट्रान्सेंडैंटल मेडिटेशन शुरू करने वाले थे सुशांत

01 August, 2020 01:53:02 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है और उनका परिवार धीरे-धीरे बेटे को खो देने के गम से उबरने की कोशिश कर रहा है। लेकिन एक्टर की मौत के बाद अब तक भी उनकी यादों का सिलसिला जारी है। सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति  भाई की मौत के बाद अक्सर भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है और उनका परिवार धीरे-धीरे बेटे को खो देने के गम से उबरने की कोशिश कर रहा है। लेकिन एक्टर की मौत के बाद अब तक भी उनकी यादों का सिलसिला जारी है। सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति  भाई की मौत के बाद अक्सर भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने भाई की याद में एक ओर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उ्होंने सुशांत से जुड़ी अहम जानकारियां फैंस के साथ शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने भाई के लिए न्यान की मांग करते हुए हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत भी लिखा है।

Bollywood Tadka
सुशांत की बहन ने जो व्हाइट बोर्ड की तस्वीर शेयर की है उसमें उसमें जाहिर है कि सुशांत जल्दी उठना, किताबें पढ़ना, कन्टेंट वाली सीरीज और मूवीज देखना  मेडिटेशन और वर्कआउट इत्यादि की प्लानिंग कर रहे थे। इस पोस्ट में सुशांत ने मेडिटेशन के आगे 29 जून से रोज लिखा था।

 


जानकारी के लिए बता दें सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद इस मामले की जानकारी अब तक मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन डेढ़ महीना बीत जाने के बाद कोई सबूत हाथ न लगने पर सुशांत सिंह के पिता ने मामले को बिहार पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दिया है। जिसके सिर्फ 2-3 दिनों में ही चौकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। 

Bollywood Tadka
 


Shweta singhrevealssushant singhwork planningsharingpostTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...