main page

मलाइका को ट्रोल करना रंगोली को पड़ा भारी, यूजर्स बोले 'तुम्हारी बहन बहुत संस्कारी है!'

07 November, 2019 11:52:04 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की, लेकिन वह उस फोटो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की, लेकिन वह उस फोटो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गई। कंगना रनौत की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल ने भी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अपने निशाने पर ले लिया।


उन्होंने मलाइका की साझा की गई तस्वीर का स्क्रीनशॉट लिया और इसे ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, "यह आज की मॉडर्न भारतीय मां है, वैरी गुड़"
Bollywood Tadka, Rangoli Chandel Trolled
लेकिन इस बार रंगोली को ये दांव उल्टा पड़ गया। लोग उनकी पोस्ट को देखकर गुस्से में आ गए और रंगोली को जमकर ट्रोल करने लगे।

 

Bollywood Tadka, Rangoli Chandel Trolled

लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी क्लास ले रहे हैं।

Bollywood Tadka, Rangoli Chandel Trolled

इस फोटो को देखने के बाद, यूजर्स का कहना है कि 'एक मां और बेटे के बीच का रिश्ता सबसे पवित्र होता है' और एक यूजर ने यहां तक लिखा कि 'इस तरह से मां और बेटे के रिश्ते पर सवाल उठाना बहुत गलत है'।
Bollywood Tadka, Rangoli Chandel Trolled
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी रंगोली कई बार सितारों पर ताने कस चुकी हैं और ट्रोल कर चुकी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपकमिंग फिल्म 'तख्त' के लिए करण जौहर पर निशाना साधा था।


Rangoli ChandelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...