main page

स्क्रीनिंग के बाद लंदन की सड़कों पर सोफिया Vergara ने मचाया तहलका, ब्लैक ड्रेस में दिखा बेहद स्टनिंग लुक

Updated 11 January, 2024 05:14:09 PM

सोफिया Vergara एक जानी मानी कोलंबियाई-अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोफिया 51 की उम्र में भी अपने लुक से फैंस को मात देती हैं। इसी बीच बीते बुधवार एक्ट्रेस को लंदन में अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते देखा गया। सोफिया की ये तस्वीरें पर आते ही वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोफिया Vergara एक जानी मानी कोलंबियाई-अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोफिया 51 की उम्र में भी अपने लुक से फैंस को मात देती हैं। इसी बीच बीते बुधवार एक्ट्रेस को लंदन में अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते देखा गया। सोफिया की ये तस्वीरें पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल, सोफिया को बीते दिन उनकी अपकमिंग सीरीज Griselda की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए The MAINE Mayfair रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान 51वें की सोफिया का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला। ब्लैक ड्रेस में वह बेहद स्टनिंग लगीं।

 Bollywood Tadka

 

हाथों में ब्लैक ब्रेसलेट और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

वह कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा दिखाते हुए परफेक्ट पोज दे रही हैं। फैंस सोफिया की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


बता दें, सोफिया वेरगारा की अपकमिंग सीरीज Griselda जल्द ही यानी 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। उनकी यह सीरीज Griselda Blanco Blanco की लाइफ पर आधारित है।

 

Content Writer: suman prajapati

Sofia Vergarastunningblack gownarrivesLondonHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...