main page

प्रेग्नेंसी में सोहा दे रही है करीना को टक्कर,  बेबी बंप के साथ कर रही है PHOTOS शेयर

Updated 12 August, 2017 12:41:25 PM

करीना कपूर खान के बाद उनकी ननद सोहा अली खान प्रेग्नेंट है और भाभी की तरह काफी एक्टिव हैं और प्रेग्नेंसी को इंज्वॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी

मुंबई: करीना कपूर खान के बाद उनकी ननद सोहा अली खान प्रेग्नेंट है और भाभी की तरह काफी एक्टिव हैं और प्रेग्नेंसी को इंज्वॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप दिखाते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में सोहा अपनी आने वाली किताब पर काम करती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- आई एम रेडी फॉर द नेक्स्ट एंड मोस्ट एक्साइटिंग चैप्टर।

Bollywood Tadka
ऐसा नहीं है कि सोहा पहली बार इस तरह की तस्वीरों के साथ सामने आई हों। पिछले महीने आयोजित हुए इंडिया किड्स फैशन वीक में भी वह क्रीम कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहने बेबी बंप दिखाती नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
बीते साल 20 दिसंबर को पटौदी हाउस में तैमूल अली खान का स्वागत किया गया था. तब से अब तक तैमूर भी किसी सेलिब्रेटी की तरह ही चर्चा में चले आ रहे हैं। अब देखते हैं कि सोहा का आने वाला बेबी कितनी सुर्खियां बटोरता है।

Bollywood Tadka
प्रेग्नेंसी के दौरान एक्सरसाइज करना कितना सही है और कितना गलत, इस मामले में करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी के वक्त भी काफी चर्चा हो चुकी है। सोहा अली खान ने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है, उसके सवाल में ही सारे जवाब नजर आते हैं, लिखती हैं- Who says you can't stay fit when pregnant ?

Bollywood Tadka

:

soha ali khanpregancydress stylekareena kapoor

loading...