main page

9 महीने की हुईं सोहा-कुणाल की नन्ही परी इनाया, मम्मी ने शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 30 June, 2018 11:13:45 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नॉमी खेमू की बेटी इनाया नॉमी खेमू अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। इनाया 29 जून को 9 महीने की हो गई हैं। हाल ही में मम्मी सोहा ने अपनी लाडली की एक क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नॉमी खेमू की बेटी इनाया नॉमी खेमू अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं।

Bollywood Tadka

इनाया 29 जून को 9 महीने की हो गई हैं। हाल ही में मम्मी सोहा ने अपनी लाडली की एक क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है-आज 9 महीने की हो गई। 

Bollywood Tadka

तस्वीर की बात करें तो इनाया बेहद क्यूट लग रही हैं उनके चेहरे को देखकर एेसा लग रहा है कि जैसे वो शरारत के मुड़ में हैं। इनाया की पॉपुलेरिटी की बात करें को वह अपने बड़े भाई करीना और सैफ के लाडले तैमूर की तरह क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं।

Bollywood Tadka

क्यूटनेस के मामले में दोनों स्टारकिड एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं। हालांकि सोहा को यह बात अच्छी नहीं लगता कि कैमरे उनकी बेटी और भतीजे को कैप्चर करें।

Bollywood Tadka

सोहा को अक्सर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है। बेटी के साथ वक्त बिताने और उसका ख्याल रखने के लिए सोहा ने 1 साल तक फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला किया है।

Bollywood Tadka

आए दिन इनाया की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

soha ali khanshare picturedaughterinaaya naumi khemucute lookKunal Khemu

loading...