main page

इरफान खान की आखिरी मूवी देखने पहुंचे बेटे बाबिल खान हुए इमोशनल, दिवंगत पिता के पोस्टर को किया फ्लाइंग KISS

Updated 28 April, 2023 01:23:50 PM

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर इरफान खान साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कहकर सबकी आंखों में आंसू दे गए थे। भले ही वह इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों में जो अमिट छाप छोड़ी है, उसे कभी नहीं मिटाया जा सकता। इस दुनिया से रुख्सत हो चुके इरफान एक बार फिर पर्दे पर आ रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उनके बेटे और एक्टर बा

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर इरफान खान साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कहकर सबकी आंखों में आंसू दे गए थे। भले ही वह इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों में जो अमिट छाप छोड़ी है, उसे कभी नहीं मिटाया जा सकता। इस दुनिया से रुख्सत हो चुके इरफान एक बार फिर पर्दे पर आ रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उनके बेटे और एक्टर बाबिल खान पिता के पोस्टर को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी भावुक हो रहे हैं।

दरअसल, बाबिल खान पिता इरफान खान की मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग अटैंड करने सिनेमाघर पहुंचे, यहां उनकी फिल्म का बड़ा सा पोस्टर लगा था और उसमें एक्टर की तस्वीर छपी थी। वह पोस्टर देखते ही बाबिल खुद को रोक न सके। वह अपने पिता की तस्वीर को प्यार छूने लगे और उन्हें फ्लाइंग किस भी करते नजर आए। पिता की तस्वीर के साथ कैमरे में कैद बाबिल का ये पल देख यूजर्स भी काफी इमोशनल हो रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 


वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- इनके पिता बहुत ही अलग इंसान थे। दूसरे ने लिखा- इन्हें भी भगवान पिता की तरह सफलता दें। वहीं, कई उनके फैंस इरफान को भी याद करते नजर आए।

 

बता दें, 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' फिल्म इरफान खान के करियर की आखिरी मूवी है, जो 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है, जिसमें वहीदा रहमान, शशांक अरोड़ा, सारा अर्जुन जैसे स्टार्स अहम किरदार में हैं।  


वहीं, इरफान खान तीन साल पहले 29 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका मुंबई में कैंसर के इलाज के बीच आकस्मिक निधन हो गया था।

Content Writer: suman prajapati

SonBabil KhanemotionalFatherIrrfan Khanlast movieposterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...