main page

पिता की तस्वीर पर भद्दा कमेंट करने वाली फीमेल यूजर पर बरसीं सोना महापात्रा, कहा 'मैंने कभी ऐसे शब्द नहीं..'

Updated 18 December, 2020 12:50:01 PM

मशहूर सिंगर सोना महापात्रा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ बेबाकी भरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सोना सोशल मीडिया पर बेफिक्र होकर अपनी राय रखती हैं और ट्रोलर्स की जमकर लताड़ भी लगाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने उस यूजर की फटकार लगाई, जिसने उनके पिता की तस्वीर पर भद्दा कमेंट किया। इस ट्वीट के लिए सोना महापात्रा खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर सोना महापात्रा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ बेबाकी भरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सोना सोशल मीडिया पर बेफिक्र होकर अपनी राय रखती हैं और ट्रोलर्स की जमकर लताड़ भी लगाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने उस यूजर की फटकार लगाई, जिसने उनके पिता की तस्वीर पर भद्दा कमेंट किया। इस ट्वीट के लिए सोना महापात्रा खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, बीते दिन सोना ने अपने पिता दिलीप महापात्रा की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थ। ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर में दिलीप 1971 के युद्ध के सभी मेडल पहने हुए नजर आए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोना ने लिखा,"मेरे पापा, दिलीप महापात्रा 1971 युद्ध के मेडल पहने हुए, भारतीय नौसेना।" सोना का ये ट्वीट वायरल होते ही यूजर्स उनकी तस्वीर के मजे लगे और तरह-तरह के कमेंट करने लगे। 

Bollywood Tadka


एक फीमेल यूजर्स ने सोना के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा,"मुझे उम्मीद है कि वह रेपिस्ट नहीं है, क्योंकि तुम हर आदमी को 'रेपिस्ट' मानती हो।" ये कमेंट देखते ही सोना महापात्रा भड़क गईं और उन्होंने महिला के खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा,"यह 'प्राउड इंडियन' हैं. बोलते हुए खुशी हो रही है 1) खुश हूं कि मैंने कभी ऐसे शब्द नहीं बोले, विश्वास कर। उसके विपरीत, मेरे पुरुषों के साथ स्वस्थ प्रेम संबंध हैं और खुद को धीरज देने के लिए उन्हें चूसना नहीं चाहिए। 2)इस तारीख से मेरे नौसेना युद्ध के दिग्गज पिता को टैग करो।"

Bollywood Tadka


सोना के जवाब का उस यूजर पर इतना असर हुआ कि उसने उनके रिएक्शन के बाद  अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।


 
 

: suman prajapati

Sona Mohapatraangryfemale usercommentedfatherphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...