main page

शाॅर्ट ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा ने ढाया कहर, बेहद कातिलाना है 'दबंग गर्ल' का हर अंदाज

Updated 13 June, 2022 08:54:14 AM

बाॅलीवुड की दबंग गर्ल यानि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने बीते कई सालों में अपने फैशन और बाॅडी में जबरदस्त चेंज लाया। फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी काफी बब्ली हुआ करती थी। लेकिन अब वह काफी फिट हो गईं हैं। फिल्मों में चाहे सोनाक्षी साड़ी और घाघरा चोली में नजर आईं हों लेकिन असल जिंदगी में सोनाक्षी का फैशन सेंस काफी बोल्ड है इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं जो इंस्टा पर धड़ले से वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की दबंग गर्ल यानि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने बीते कई सालों में अपने फैशन और बाॅडी में जबरदस्त चेंज लाया। फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी काफी बब्ली हुआ करती थी। लेकिन अब वह काफी फिट हो गईं हैं।

Bollywood Tadka

फिल्मों में चाहे सोनाक्षी साड़ी और घाघरा चोली में नजर आईं हों लेकिन असल जिंदगी में सोनाक्षी का फैशन सेंस काफी बोल्ड है इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं जो इंस्टा पर धड़ले से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में सोनाक्षी मल्टीकलर की प्रिंटिड शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हाॅट दिखीं। 'कलंक' एक्ट्रेस ने अपने लुक को सटबल मेकअप, न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक काजल, मस्कारा,कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो सोनाक्षी ने बालों  को साॅफ्ट कर्ली कर ओपन रखा है। इस ड्रेस के साथ सोनाक्षी ने ओरेंज हील्स पेयर की हैं। तस्वीरों में सोनाक्षी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। पहले तो उनकी शादी को लेकर चर्चाएं तेज थी और फिर उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल का सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करना।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही 'डबल एक्सएल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास आदित्य सरपोतदार की Kakuda भी है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sonakshi Sinhabold lookshort DressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...