main page

तो इस तरह सोनाक्षी ने कम किया अपना 30 किलो तक वजन

10 September, 2019 01:44:37 AM

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें सोनाक्षी ने वर्ष 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग से बॉलीवुड में अपने करियर की शुुरुआत की थी। सोनाक्षी ने अपनी एक्टिंग के बल पर फिल्म इंटस्ट्री में एक अलग जगह बना ली है। सोनाक्षी ने ‘दंबग'' से डेब्यू करने के बाद न केवल अपनी एक्टिंग को निखारा बल्कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी बहुत मेहनत की। बढ़े हुए वजन कि वजह से सोनाक्षी को कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। सोनाक्षी ने कहा, ‘‘जब में कॉलेज में थी उस वक्त मेरा वज़

मुंबईः बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें सोनाक्षी ने वर्ष 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग से बॉलीवुड में अपने करियर की शुुरुआत की थी। सोनाक्षी ने अपनी एक्टिंग के बल पर फिल्म इंटस्ट्री में एक अलग जगह बना ली है। सोनाक्षी ने ‘दंबग' से डेब्यू करने के बाद न केवल अपनी एक्टिंग को निखारा बल्कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी बहुत मेहनत की।
Bollywood Tadka
बढ़े हुए वजन कि वजह से सोनाक्षी को कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। सोनाक्षी ने कहा, ‘‘जब में कॉलेज में थी उस वक्त मेरा वज़न 95 किलो था।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा मैं हमेशा से एक मोटी बच्ची रही थी। हालांकि मैं स्पोर्टस में बहुत आगे रहती थी, लेकिन लड़के हमेशा अलग-अलग नाम लेकर मेरा मज़ाक बनाते थे। मुझे स्कूल में भी कभी प्ले में रोल नहीं मिला क्योंकि मेरा वज़न बहुत ज्यादा था। मुझे हमेशा साइड कर दिया जाता था। 
Bollywood Tadka
सोनाक्षी ने कहा, मुझे याद है कॉलेज में एक बार फैशन शो हो रहा था। मैं उसमें मॉडल की तरह रैंप वॉक करना चाहती थी, लेकिन एक पतली सी लड़की ने मुझसे कहा कि मैं लाइट्स पकड़ूं..मैंने पूछा क्यों? तो उसने जवाब दिया कि रैंप वॉक करने के हिसाब से मेरे वज़न बहुत ज्यादा। मुझे उस वक्त बहुत बुरा लगा था।
Bollywood Tadka
‘लेकिन मैं वहीं नहीं रुकी साल 2010 में ‘दबंग' में डेब्यू करने के लिए मैंने अपना 30 किलो वज़न कम किया। जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया लेकिन सबसे बुरी बात ये रही कि इंडस्ट्री के लोग और मीडिया ने ही मेरे वजन का मज़ाक उड़ाया। उस बात से मेरा दिल बहुत दुखा था'। 


sonakshi sinhasonakshi sinha hindi newsactress loss weighthow to loss weightsonakshi sinha newsbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...