main page

कैंसर ट्रीटमेंट से ब्रेक लेकर बुक स्टोर पहुंचीं सोनाली, इस तरह मना रही हैं 'Book Lovers Day'

Updated 10 August, 2018 10:36:37 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की।

 

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर में वह न्यूयॉर्क के किसी बुक स्टोर में हैं । उनके हाथ में किताब है। बाल्ड होने की वजह से सोनाली ने सिर पर कपड़ा बांधा है और हैट लगाई है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- '' हैप्पी बुक लवर्स डे!''

 

Bollywood Tadka

 

कुछ दिन पहले सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका अलग ही चेहरा सामने आया था जो काफी हैरान कर देने वाला था।  इस तस्वीर में सोनाली सारे बाल कटवाए हुए नजर आईं थी। उनके साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय थी। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें।ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं।

 

Bollywood Tadka

: Neha

sonali bendrelatest picturenew yorkbook store

loading...