main page

जिंदगी-मौत की जंग के बीच ऐसा था सोनाली बेंद्रे का हाल, Cancer Survivors Day पर शेयर की दर्द से भरी तस्वीर

07 June, 2021 03:48:35 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ए सिर्फ खूबसूरत तस्वीरें ही नहीं बल्कि खूबसूरत विचार भी शेयर करती हैं। हाल ही में ''कैंसर सर्वाइवर्स डे'' के मौके पर सोनाली ने अपने कैंसर से जंग लड़ने के दौरान की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह हाॅस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। कैंसर ट्रीटमेंट की वजह से उनके बाल झड़ गए थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ए सिर्फ खूबसूरत तस्वीरें ही नहीं बल्कि खूबसूरत विचार भी शेयर करती हैं। हाल ही में 'कैंसर सर्वाइवर्स डे' के मौके पर सोनाली ने अपने कैंसर से जंग लड़ने के दौरान की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह हाॅस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। कैंसर ट्रीटमेंट की वजह से उनके बाल झड़ गए थे।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को देखकर ही मालूम होता है कि कैंसर से जंग ने सोनाली को किस कदर तोड़ दिया था। लेकिन सोनाली ने एक फाइटर की तरह जंग लड़ी और विनर बनकर निकलीं।तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-'समय कैसे उड़ जाता है, आज जब मैं वापस पीछे देखती हूं तो मुझे शक्ति, दुर्बलता, और अपनी ताकत दिखाई देती है। मैं सोचा करती थी कि मेरी जिंदगी इसके बाद कैसी होगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

 

उन्होंने आगे लिखा- 'आप अपनी जिंदगी वैसी ही बनाते हो जैसा आप खुद चाहते हो, इसलिए हमेशा याद रखे सफर वही है जो आप बनाते हैं।इसलिए हर दिन एक नया दिन है, और बेहद खास भी है।'

Bollywood Tadka

सोनाली बेंद्रे इसके पहले भी कई बार अपनी बीमारी के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं। उन्होंने बताया है कि किस तरह से अपने आप को  को उन्होंने संभाला। उन्होंने उस दौरान हिम्मत नहीं हारी और आगे बढ़ती रहीं। इस लड़ाई में उनका साथ उनके पति गोल्डी बहल ने दिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई 2018 में अपने कैंसर पीड़ित होने की जानकारी दी थी। सोनाली को इलाज के लिए अमेरिका ले जाया गया था. सोनाली को मेटास्टेटिक कैंसर हुआ था।  एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क में रहकर कैंसर से पानी जंग को जीता और वहां से वापस लौटीं।
 


Sonali BendrecancerCancer Survivors DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...