main page

मां सोनाली के बिना बेटे रणवीर ने मनाया बर्थडे, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

Updated 16 August, 2018 12:30:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। बीते दिनों सोनाली के बेटे रणवीर बहल का 13वां जन्मदिन था। उन्होंने अपना बर्थडे मम्मी सोनाली के बिना ही सेलिब्रेट किया...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। बीते दिनों सोनाली के बेटे रणवीर बहल का 13वां जन्मदिन था। उन्होंने अपना बर्थडे मम्मी सोनाली के बिना ही सेलिब्रेट किया। हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। 

 

 

इस तस्वीर में रणवीर एक लाइट रिंग में मौजूद हैं। जो कि पॉजिटिविटी का संदेश दे रहा है। णवीर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आप सभी ने मेरे चारों तरफ रोशनी का एक घेरा बनाया है। सभी का धन्यवाद, मुझे हर तरह का सपोर्ट देने के लिए। इससे पहले सोनाली ने भी बेटे के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर कर एक भावुक पोस्ट भी लिखा था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 

: Neha

sonali bendreranveer behlshare pictureemotional postinstagramcancernewyorkbirthday

loading...