main page

डिलीवरी से पहले पति संग टस्कनी में बेबीमून पर निकलीं सोनम कपूर, ब्लैक शेड्स लगाए एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी Glow

Updated 05 June, 2022 10:35:44 AM

सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। जब से लवबर्ड्स 8 मई 2018 को शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से वे चर्चा में हैं। अभ सोनम और आनंद जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। कुछ महीनों में ही कपल पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। इन दिनों प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही सोनम अपने पति आनंद संग टस्कनी में बेबीमून पर निकली हैं, जहां से उन्होंने अपना एक बेहद प्यार वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। जब से लवबर्ड्स 8 मई 2018 को शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से वे चर्चा में हैं। अभ सोनम और आनंद जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। कुछ महीनों में ही कपल पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। इन दिनों प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही सोनम अपने पति आनंद संग टस्कनी में बेबीमून पर निकली हैं, जहां से उन्होंने अपना एक बेहद प्यार वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

सोनम कपूर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति आनंद की पीठ पर अपनी पीठ लगाए बैठी हैं और वीडियो बना रही हैं। इस दौरान वह खुले बालों के साथ ब्लैक शेड्स लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं प्रिंटेड स्पोर्ट्स ब्रा पहने एक्ट्रेस अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान अपनी पत्नी की पीठ पर चिपके बैठे आनंद कुछ कहते दिखाई दे रहे हैं।

 


इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'टस्कन सूरज के नीचे .. मेरे @anandahuja #everydayphenomenal के साथ।'

Bollywood Tadka


फैंस कपल के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो सोनम कपूर इन दिनों अपनी ब्लाइंड की रिलीज़ का इंतजार कर रही है। फिल्म की शूटिंग महामारी के बीच स्कॉटलैंड में की गई थी। 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Sonam KapoorenjoysbabymoonTuscanyhusbandAnand AhujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...