main page

सोनम कपूर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, अजीबो गरीब फैशनसेंस देख यूजर्स बोले 'ये कौन सा डिजाइन है आंटी'

Updated 03 April, 2021 11:42:07 AM

एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्मों के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। लेकिन कई बार वो ऐसा लुक कैरी करती हैं, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी होना पड़ता है, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड अंदाज की तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। दरअसल, सोनम कपूर ने हाल ही में ''हार्पर्स बाजार इंडिया'' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अका

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्मों के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। लेकिन कई बार वो ऐसा लुक कैरी करती हैं, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी होना पड़ता है, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड अंदाज की तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।
 Bollywood Tadka


 
दरअसल, सोनम कपूर ने हाल ही में 'हार्पर्स बाजार इंडिया' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। इस फोटोशूट की तस्वीरें में सोनम बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट एंड ब्लैक कलर का सिल्क डजेस सैटिन ड्रेस और ट्राउजर्स पहना हुआ है और आखों पर अजीब सा चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही बेधड़क हो कर पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


जहां कई उनके फैंस को उनका ये लुक पसंद आया तो वहीं कईयों को इस तस्वीर में सोनम का ये अंदाज पसंद नहीं आया और नेगेटिव कॉमेंट्स करने लगे।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ फैंस को तो सोनम की यह ड्रेस ही समझ नहीं आई। एक यूजर ने लिखा- ये कौन सा डिजाइन है आंटी।

Bollywood Tadka


एक ने कहा- ये क्या बाज सा बन गई है।

Bollywood Tadka



इसके अलावा सोनम ने और भी अपनी कई गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा लग रहा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सोनम कपूर को आखिरी बार 'एके वर्सस एके' में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्लाइंड' है।

Content Writer: suman prajapati

Sonam Kapoortrolledbold photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...