main page

देसी लुक में सोनम कपूर ने बिखेरे हुस्न के जलवे, तस्वीरें देख पति आनंद बोले- Hottie

Updated 14 May, 2019 12:29:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा अपने फैशनसेंस की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सोनम ने फोटोशूट करवाया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में सोनम का कातिलाना अंदाज देखने लायक है। इस फोटोशूट में सोनम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। सोनम के पूरे लुक की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया है और साथ में ज्वेलरी कैरी की हुई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा अपने फैशनसेंस की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सोनम ने फोटोशूट करवाया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में सोनम का कातिलाना अंदाज देखने लायक है। इस फोटोशूट में सोनम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। सोनम के पूरे लुक की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया है और साथ में ज्वेलरी कैरी की हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

लाइट मेकअप में सोनम पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान सोनम ने एंकल लैंथ कुर्ता पहना हुआ है। इस कुर्ते में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है। वहीं सोनम के पति आनंद अाहूजा भी खूद को उनकी तस्वीरें पर कमेंट करने से नहीं रुक पाए। अानंद ने सोनम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-'हॉट'।

 

Bollywood Tadka

 
सोनम की फिल्मों की बात करें तो शादी के बाद उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की है।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

Paradise lost @sabyasachiofficial

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

 

इस फिल्म में सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ फिल्म में नजर आईं थी। वहीं सोनम इन दिनों फिल्म द जोया फैक्टर की शूटिंग में बिजी है। 

View this post on Instagram

Walking towards summer @sabyasachiofficial

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

: Konika

sonam kapoorlatest photoshootanand ahujadesi lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...