main page

ऑफ शॉल्डर ड्रेस में सोनम का कहर, ग्रीन ड्रेस में दिखे क्लीवेज

Updated 02 July, 2019 05:38:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। अपने फैशन स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस सोनम को फैशन क्वीन मानते है। उनके फैशनेबल और ग्लैमरस अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। हाल ही में एक बार फिर सोनम ने अपने लेटे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। अपने फैशन स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस सोनम को फैशन क्वीन मानते है। उनके फैशनेबल और ग्लैमरस अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। हाल ही में एक बार फिर सोनम ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में सोनम ने ग्रीन कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी हुई है। इस आउटफिट में वह काफी हॉट लग रही है। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। गले में ब्लैक चोकर और बालों का जुड़ा उनके लुक को कम्पलीट कर रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट दलकीर सलमान हैं। फिल्म में सोनम जोया सोलंकी का किरदार निभाएंगी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोनम साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

 

Bollywood Tadka

 

सोनम और आनंद ने काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला लिया। शादी के बाद अब अक्सर कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। 

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

sonam kapoorlatest picturesSonam Kapoor PhotoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...