FacebookTwitterg+Mail

सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ ऑस्कर लाइब्रेरी‘ में शामिल

sonam kapoor s movie ek ladki ko dekha to aisa lga in oscar library
09 February, 2019 08:43:13 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कूपर आजकल काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में सोनम की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोग काफी पंसद कर रहें हैं। अब खबरें ये आ रही हैं कि सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्टस एंड साइंस’ (एएमपीएएस) की ऑस्कर लाइब्रेरी में शामिल किया जाएगा। इस खबर के बारें में जब सोनम को पता चला तो सोनम कूपर ने इसपर कहा कि वह इस खबर से काफी खुश हैं।
Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो सोनम की यह फिल्म समलैंगिक संबंधों की एक प्रेम कहानी है, जिसमें समाज और परिवार के मोर्चे पर उनके समक्ष आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है। खबरों के अनुसार एएमपीएएस ने फिल्म निर्माताओं से फिल्म की कहानी की एक प्रति मांगी है ताकि उस अपने स्थायी संग्रह में शामिल कर सकें।
Bollywood Tadka
सोनम ने कहा कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ मेरे लिए एक खास फिल्म है। मेरे पिता के साथ यह मेरी पहली फिल्म थी और दूसरा इसमें एक ऐसा महत्वपूर्ण संदेश दिया गया जिसकी जरूरत भी थी..। मैं काफी खुश हूं कि इसे ‘ऑस्कर लाइब्रेरी’ में रखने के लिए चुना गया है। फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार से भी में काफी खुश हूं।’’


oscar library bollywood sonam kapoor ek ladki ko dekha ton aisa lga
loading...