main page

सोनम कपूर ने लुटाया बिपाशा बसु की लाडली पर ढेर सारा प्यार,'देवी' के लिए भेजा खास गिफ्ट हैम्पर

Updated 28 November, 2022 10:49:11 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर इन समय अपननी पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल के घर 12 नवंबर 2022 को प्यारी सी बेटी की किलकारी गूंजी जिसका नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा।  कपल के परिवार सहित बॉलीवुड स्टार्स भी उनके और उनकी बेटी के लिए प्यार दे रहे हैं। हाल ही में न्यू मॉम सोनम कपूर ने भी बिपाशा की लाडली को प्यारा सा गिफ्ट भेजा। इस बात की जानकारी खुद बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर इन समय अपननी पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल के घर 12 नवंबर 2022 को प्यारी सी बेटी की किलकारी गूंजी जिसका नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा।  कपल के परिवार सहित बॉलीवुड स्टार्स भी उनके और उनकी बेटी के लिए प्यार दे रहे हैं। हाल ही में न्यू मॉम सोनम कपूर ने भी बिपाशा की लाडली को प्यारा सा गिफ्ट भेजा। इस बात की जानकारी खुद बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी।

Bollywood Tadka

बिपाशा बसु ने इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है। उस तस्वीर में रिबन और गुब्बारों से लिपटे एक बड़े से गिफ्ट हैम्पर को देखा सकता हैं। गिफ्ट हैम्पर पर एक बेहद प्यारा मैसेज लिखा है।

Bollywood Tadka

हैम्पर पर लिखा है-'प्रिय बिप्स और करण आप दोनों को बधाई। एक बच्चा एक आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि ‘देवी’ आपको बहुत ज्यादा देगी। सोनम आनंद और वायु।'

Bollywood Tadka

इस स्टोरी को शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा-'थैंक्यू सोनम, आनंद और वायु। देवी को आपका गिफ्ट बहुत पसंद आया।'इसके साथ बिपाशा ने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

करण और बिपाशा बसु ने 25 नवंबर को बेटी की पहली तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में करण अपनी बेटी को बाहों में लिए नजर आ रहे हैं। वह बेहद ही प्यार से बेटी को देख रहे हैं। वहीं बिपाशा उनके पास खड़ी हैं। बिपाशा पति की बाहों में चैन की नींद लेती देवी को प्यार भरी नजरों से निहार रही हैं। इस तस्वीर में कपल ने अपनी लाडली के चेहरे को दिल वाले इमोजी से छिपाया है। इस तस्वीर के साथ बिपाशा करण ने फैंस का दिल पिघला डाला है। इसे शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा-'प्यारी बेबी एंजल बनाने के लिए हमारी रेसिपी पढ़े..
1) आप का चौथाई कप
2) मेरा चौथाई कप
3) मां के आशीर्वाद और प्यार का आधा प्याला
4) जादू कि टॉपिंग
5) रेनबो की 3 बूंदें,एंजल डस्ट,  
6) मसाला: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस'

बता दें कि बिपाशा और करण ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी रचाई थी। अब शादी के 6 सालों बाद कपल पैरेंट्स बनने पर काफी खुश हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Sonam KapoorAnand AhujaVayu Kapoor AhujaPresentsBipasha BasuKaran Singh GroverDaughterDevi Basu Singh GroverBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...