main page

पति आनंद पर प्यार लुटाते हुए सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर, बोलीं- आपका जुनून सवार है

Updated 11 January, 2022 12:00:21 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति आनंद आहूजा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति आनंद आहूजा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka
सोनम ने इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस कलरफुल में नजर आ रही है। वहीं आनंदा व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही है। सोनम पति आनंद को किस करती हुई नजर आ रही है। सोनम ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'आपका जुनून सवार है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनम न्यू ईयर पर भी पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह आनंद के साथ लिपलॉक करती नजर आई थी। सोनम इन दिनों पति आनंद के साथ लंदन में है। एक्ट्रेस मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है। सोनम और आनंद ने मई 2018 में शादी की थी। काम की बात करें तो सोनम बहुत जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonam kapoorsharesromantic photohusband anand ahujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...