main page

सोनम कपूर ने शेयर की लवबर्डस रणबीर और आलिया की वीडियो, 8 नंबर है 'संजू' का लकी चार्म

Updated 17 September, 2019 02:31:00 PM

लवबर्डस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपने लक्की चार्म का खुलासा करते हुए सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ''ज़ोया फैक्टर'' को प्रमोट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  लवबर्डस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपने लक्की चार्म का खुलासा करते हुए सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'ज़ोया फैक्टर' को प्रमोट किया है।  इसके बाद सोनम कपूर ने अपने खास दोस्त रणबीर कपूर के दिल छू लेने वाले वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि "मेरे गुड फ्रैंड रणबीर कपूर इस वीडियो को उसके लक्की चार्म को भेजो, थैंक्यू सो मच मेरे संजू, नीचे हैशटेग का प्रयोग करके मुझे अपना लक्की चार्म बताओ, भाग्य तुम्हारे साथ हो सकता है "। 

Bollywood Tadka

वीडियो में रणबीर ने खुलासा किया कि " मैं यहां लक्की चार्म के बारे में बात कर रहा हूं, खुशी की बात है कि उनके पास दो लक्की चार्म हैं " । रणबीर ने कहा कि " जब मैं स्कूल जाता था, तब मुझे लाल मेल ट्रक दिखाई देता था तो मैं अपनी उंगलियां क्रॉस करके अपना मुंह बंद करके एक इच्छा मांगने लग जाता था और जब मैं रास्ते में तीन ब्लैक कारें देखता था तो न ही मैं बोलता और न ही अपनी उंगलियां अनक्रॉस करता था और मेरे स्कूल पहुंचने से पहले मेरी सारी इच्छाएं पूरी हो जाती थी " । दरअसल, मैं ऐसा काफी दिनों तक करता रहा, लेकिन जब मेरी इच्छाएं पूरी होनी बंद हो गई तो मैंने ऐसा करना छोड़ दिया।

Bollywood Tadka
दूसरे चार्म के बारे में रणबीर ने बताते हुए कहा कि शायद दूसरी बात मेरा लगी चार्म नंबर 8। मुझे नहीं मालूम कि ऐसा कब शुरू हुआ। बेशक मेरी मां का जन्मदिन भी 8 जुलाई को होता है, लेकिन मुझे 8 नंबर के डिजाइन के साथ प्यार हो गया। जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, मैं शूटिंग पर जाने लगा और जब मैं 4040 या 2222 नंबर प्लेट वाली कार देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता था कि इन नंबर्स को मिटा दूं, लेकिन जब उसमें 8 नंबर जुड़ता है तो मुझे कांफिडेंस मिलता है। यह साईक्लोजी है, लेकिन यह मेरे लिए काम करता है।  

Bollywood Tadka

 

सोनम ने आलिया भट्ट के लक्की चार्म की वीडियो भी शेयर की। वीडियो में आलिया ने शेयर किया कि अगर "मैं किसी फिल्म, अवार्ड या किसी हॉलेडी को लेकर कुछ बुरा सोचती हूं, तो मैं बाथरूम में शीशे के सामने उन क्षणों की एक्टिंग करती हूं, यही मेरा लक्की चार्म है कि मैं अपने आप एक्टिंग और नाटक करती हूं और यही मुझे ऊर्जा देता हैं। 

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, आलिया भट्ट तुम्हारा लक्की चार्म ही तुम्हारी अच्छी सोच को दर्शाता है। अपना लक्की चार्म शेयर करने के लिए तुम्हारा बहुत धन्यवाद। 


उल्लेखनीय है कि सोनम कपूर और दुलकेर सलमान की 'ज़ोया फैक्टर' किस्मत पर आधारित फिल्म हैं जो  20 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

: Smita Sharma

Sonam KapoorRanbir KapoorAlia BhattBollywoodEntertainmentzoya factorWhatsYourLuckyCharm  TheZoyaFactor

loading...