main page

पति का हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं सोनम, वन पीस ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

Updated 25 October, 2019 06:07:41 PM

बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक सोनम कपूर और आनंद अहूजा अक्सर अपने रोमांस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। एक्ट्रेस को पति अहूजा के साथ कई जगहों पर उनकी रोमांटिक पिक्चर्स में देखा जाता है। जहां दोनों में बखूबी प्यार देखने को मिलता है। हाल ही में कपल्स की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो पति संग एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामें दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक सोनम कपूर और आनंद अहूजा अक्सर अपने रोमांस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। एक्ट्रेस को पति अहूजा के साथ कई जगहों पर उनकी रोमांटिक पिक्चर्स में देखा जाता है। जहां दोनों में बखूबी प्यार देखने को मिलता है। हाल ही में कपल्स की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो पति संग एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामें दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस की यह तस्वीरें एयरपोर्ट की हैं जिसमें कपल की जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान रेड एंड ब्लू की वन पीस ड्रेस में लाजवाब लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 लुक को कैरी करते हुए सोनम मिनिमल मेकअप,रेड लिप्सटिक और ब्लैक गॉग्लस में कहर कर रही है।

Bollywood Tadka

 वहीं उनके पति आनंद अहूजा ब्लू कैजुअल वियर और स्पोर्टस शूज में सोनम का हाथ पकडे दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान कपल का लुक देखते ही बन रहा है।

 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो, सोनम कपूर ने कुछ दिन पहले ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में अहम किरदार में नजर आईं। लेकिन उनकी यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नही कर पाई। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Sonam kapoorspottedairporthusbandAnand AhujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment New

loading...