main page

सोनम, करीना की 'वीरे दी वेडिंग' को मिला 'A' सर्टिफिकेट

Updated 17 May, 2018 10:09:04 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ गर्ल गैंग की फिल्म ''वीरे दी वेडिंग''1 जून को देश भर में रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म की स्क्रीनिंग देखी, जिसके बाद फिल्म के बोल्ड संवाद, सीन और गालियों से भरी मूवी को CBFC ने बिना किसी कट के ''A'' सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ गर्ल गैंग की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'1 जून को देश भर में रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म की स्क्रीनिंग देखी, जिसके बाद फिल्म के बोल्ड संवाद, सीन और गालियों से भरी मूवी को CBFC ने बिना किसी कट के 'A' सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

 

फिल्म का कंस्ट्रक्शन एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर ने मिल कर किया है। वहीं फिल्म के निर्देशन शशांक घोष ने किया है। फिल्म में सोनम कपूर और करीना कपूर के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार निभाती नज़र आएंगी। खबरों के मुताबिक कुछ बोर्ड मेंबर्स ने फिल्म के कुछ संवादों और सीन्स पर अपनी आपत्ति दर्ज की थी लेकिन अंत में सब एक मत होकर फिल्म के किसी भी सीन को नहीं काटा और इसे 'A' सर्टिफिकेट दे दिया गया।

 

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में ही इस फिल्म की बोल्डनेस देखने को मिलती है जिसमें चारों सहेलियां सेक्स लाइफ को डिस्कस कर रही हैं और हर बात पर गाली देती नज़र आ रही हैं। सभी अदांज एक दूसरे से काफी निराला है। 

:

kareena kapoor khansonam kapoorswara bhaskarShikha Talsaniaekta kapoorrhea kapoora certificate

loading...