main page

रिलीज हुआ विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल से दीवाना कर देने वाला गाना 'बोलो ना'

Updated 13 October, 2023 03:05:29 PM

विक्रांत मेसी स्टारर विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं' फेल का पहला रोमांटिक गाना आखिऱकार सामने आ चुका है। बता दें, फिल्म के आकर्षक ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिएक्शन के बाद मेकर्स ने कल ही इस गाने की रिलीज का ऐलान किया था, जिसके बोल है 'बोलो ना'।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्रांत मेसी स्टारर विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं' फेल का पहला रोमांटिक गाना आखिऱकार सामने आ चुका है। बता दें, फिल्म के आकर्षक ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिएक्शन के बाद मेकर्स ने कल ही इस गाने की रिलीज का ऐलान किया था, जिसके बोल है 'बोलो ना'। ऐसे में इस गाने पर सभी की नजरें टिकी थी और जिसे जारी कर अब मेकर्स ने दर्शकों को एक स्वीट सरप्राइज दिया है क्योंकि गाना पहले प्यार के इमोशन्स को दर्शाता है।  

जी हां, इस गाने में पहले प्यार की भावनाओं को बहुत ही प्यारे अंदाज में जीवंत किया गया है, जिसमें विक्रांत मैसी और मेधा शंकर रोमांटिक विजुअल्स को कॉम्प्लीमेंट करते दिख रहे हैं। बता दें, ये फिल्म मुख्य रूप से दिल्ली पर आधारित है। ऐसे में इस गाने को दिल्ली हाट में ही शूट किया गया है।

दिलों को छू लेने वाले इस रोमांटिक गाने को शान और श्रेया घोषाल की दिलकश आवाजों में गाया गया हैं। वहीं, स्वानंद किरकिरे के खूबसूरत लीरिक्स और शांतनु मोइत्रा के संगीत के साथ ये एक ऐसा गाना है जिसे भूल पाना मुश्किल होगा।

 तो, 12वीं फेल से 'बोलो ना' के रोमांटिक माहौल में पूरी तरह से डूब जाने के लिए तैयार रहिए, एक ऐसी फिल्म जो एक खूबसूरत लव स्टोरी के साथ लचीलेपन और सेल्फ-डिस्कवरी की यात्रा का भी वादा करती है। ये गाना सा रे गा मा म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज हुआ है।
 
ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कहीं ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Bolo NaVidhu Vinod Chopra12th Fail

loading...