main page

फिल्म 'रश्मि रॉकेट' से गाना 'जिंदगी तेरे नाम' हुआ रिलीज

Updated 11 October, 2021 02:59:37 PM

तापसी पन्नू स्टारर ज़ी5 ओरिजिनल ''रश्मि रॉकेट'' अपनी रिलीज़ की तारीख 15 अक्टूबर की ओर बढ़ रही है और हर बीतते दिन के साथ, फिल्म से कुछ नया रिलीज़ हो रहा है जिसने सभी को अधिक उत्साहित मर दिया है। निर्माताओं ने अब एक और गाना ''जिंदगी तेरे नाम'' लॉन्च कर दिया है जिसमें तापसी पन्नू और प्रियांशु पेन्युली नज़र आ रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तापसी पन्नू स्टारर ज़ी5 ओरिजिनल 'रश्मि रॉकेट' अपनी रिलीज़ की तारीख 15 अक्टूबर की ओर बढ़ रही है और हर बीतते दिन के साथ, फिल्म से कुछ नया रिलीज़ हो रहा है जिसने सभी को अधिक उत्साहित मर दिया है। निर्माताओं ने अब एक और गाना 'जिंदगी तेरे नाम' लॉन्च कर दिया है जिसमें तापसी पन्नू और प्रियांशु पेन्युली नज़र आ रहे हैं। 

'जिंदगी तेरे नाम' एक भावनात्मक रचना है जो हर किसी के दिल को छू लेगा! अमित त्रिवेदी द्वारा गाया और कंपोज़ किया गया है जिन्होंने प्यार और जीवन पर बनाये गए इस गीत के साथ फिर से अपना जादू बिखेर दिया है। अमित त्रिवेदी के प्रशंसकों के लिए ट्रीट, 'जिंदगी तेरे नाम' निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए लिरिक्स के साथ अमित त्रिवेदी की आवाज ने इसमें चार चाँद लगा दिए है। 

'जिंदगी तेरे नाम' उन सभी कपल्स को समर्पित है, जो असफलताओं से गुजरते हैं, लेकिन एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं। गीत को रश्मि (तापसी द्वारा अभिनीत) पर खूबसूरती से चित्रित किया गया है, जो अपने पेशेवर जीवन में एक कठिन समय से गुजर रही है, जो अब उसके निजी जीवन को भी प्रभावित कर रहा है, हालांकि उसके पास अपने साथी (प्रियांशु द्वारा अभिनीत) का समर्थन है, जो इस कठिन वक़्त में उसके साथ है।  

तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाना शेयर करते हुए लिखा,"Tu jo dagmagaya saathi… saath hum bhi tham gaye… #ZindagiTereNaam #RashmiRocket  Music:
@ItsAmitTrivedi  Lyrics: @KausarMunir  Singer: @ItsAmitTrivedi  @ZeeMusicCompany”
https://twitter.com/taapsee/status/1447449633089753090?t=lNoc7sf2A62i4z4u8a1sMQ&s=19 

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, 'रश्मी रॉकेट' में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को होगा।


Zindagi Tere NaamRashmi Rocketरश्मि रॉकेटजिंदगी तेरे नाम
loading...