main page

#MeToo पर आलिया की मां सोनी ने सुनाई आपबीती, कहा- सेट पर हुई थी रेप की कोशिश

Updated 24 October, 2018 12:18:15 PM

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का नाम भी शामिल हो गया है। सोनी ने हाल ही में अपने साथ हुए शोषण को लेकर बड़ा खुलासा किया है...

मुंबई: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का नाम भी शामिल हो गया है। सोनी ने हाल ही में अपने साथ हुए शोषण को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka

सोनी ने एक इंटरव्यू को दौरान बताया कि मेरे साथ एक बार ऐसा ही एक हादसा होने वाला था। मैं शूट पर थी और एक शख्स ने मेरा रेप करने की कोशिश की थी, लेकिन किस्मत से मैं बच गई। उन्होंने बताया कि मैंने इस बारे में आज से पहले इसलिए कुछ नहीं बोला क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि उस शख्स का परिवार सफर करे।

Bollywood Tadka

ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन उसका परिवार था छोटे-छोटे बच्चे थे और उन सब को इसकी एक गलती की सजा भुगतनी पड़ती। इसी के साथ उस दौर का माहौल था दिल में कई तरह के खयाल होते हैं, कि कोई हमें समझ पाएगा या नहीं कोई? क्या कोई हम पर विश्वास करेगा? और सबसे अहम कि क्या हमारे आरोप पर कोई एक्शन भी लिया जाएगा या नहीं।

Bollywood Tadka

अगर आज ऐसा कुछ होता तो यकीनन मेरा स्टेप कुछ और होता। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करती और शायद अपनी शिकायत दर्ज करवाती। सोनी ने आलोक नाथ के बारे में बात करते हुए कहा कि वो शराब पीने के बाद कुछ और ही बन जाते हैं। उन्होंने मेरे साथ कभी कुछ किया तो नहीं लेकिन उनकी निगाहें काफी कुछ कह देती हैं। सोनी ने कहा कि जब उन्होंने विनता नंदा के पोस्ट को पढ़ा तो वो शॉक हो गईं। उन्होंने कहा कि आलोक को अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार करते हुए विनता से माफी मांग लेनी चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। वहीं, #MeToo कैंपेन के तहत नाना पाटेकर के अलावा सलमान खान, साजिद खान, आलोक नाथ, कैलाश खेर और सुभाष घई जैसे बड़े सेलिब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। हालांकि आरोप लगने के बाद किसी भी बड़े स्टार की स्टेटमेंट सामने नहीं आई है। 

Bollywood Tadka

: Neha

soni razdanshareharassment storyalia bhattshootingmetoo

loading...