main page

ट्रोलिंग से परेशान आकर सोनी राजदान ने बंद किया कमेंट सेक्शन, लिखा-ऑन तब होगा जब लोगों को कोई दूसरा टारगेट....

Updated 06 July, 2020 10:48:36 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या पांडे और करण जौहर सहित कई बड़े सेलेब्स को भाई- भतीजावाद के मुद्दे पर ट्रोल किया जा रहा है जिसे देखते हुए आलिया भट्ट, करीना कपूर और करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन पर लिमिट लगा दी है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या पांडे और करण जौहर सहित कई बड़े सेलेब्स को भाई- भतीजावाद के मुद्दे पर ट्रोल किया जा रहा है जिसे देखते हुए आलिया भट्ट, करीना कपूर और करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन पर लिमिट लगा दी है।

Bollywood Tadka

वहीं बॉलीवुड में बढ़ती नेपोटिज्म की बहस के बीच फिल्ममेकर महेश भट्‌ट की वाइफ और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन ऑफ कर दिया है।

 

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी सोनी ने खुद एक पोस्ट के जरिए शेयर की। सोनी राजदान ने कमेंट सेक्शन बंद करते हुए कहा कि जब नफरत करने वालों को कोई दूसरा निशाना मिल जाएगा तब वह अपने कमेंट सेक्शन को ऑन करेंगी। सोनी ने पोस्ट में एक मीम शेयर किया है, जिसमें पृथ्वी की एक जैसी दो तस्वीरें हैं। इसके साथ सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा- 'इंस्टाग्राम पोस्ट पर आप सभी की प्रतिक्रिया और कमेंट्स भी बेहद पसंद थे। मगर अफसोस है कि मुझे ये बंद करना पड़ रहा है क्योंकि उस पर बिना वजह गंदे, अपमानजनक और बकवास कमेंट्स आ रहे थे।

 

 

 

कुछ स्वार्थी लोगों के अलावा कमेंट्स में उन लोगों के नाम लिखे जाते हैं जिनसे वे या तो ईर्ष्या करते हैं, या फिर जिन्हें इसी काम के लिए रखा गया है।'सोनी राजदान ने आगे लिखा-'जल्द ही मैं आप सभी के लिए कमेंट्स सेक्शन ऑन कर दूंगी। तब तक इन मूर्खों को नफरत करने के लिए कोई और निशाना मिल जाएगा। इस बीच सिर्फ एक बात याद रखें। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं और आपका दिया हुआ प्यार भी याद आता है।' बता दें सुशांत के सुसाइड के बाद से ही सोनी राजदान की बेटी और एक्ट्रेस आलिया नेपोटिज्म को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। 
 

: Smita Sharma

soni razdanalia Bhattturned offcomment sectionsocial mediasushant singh rajputdeathBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...