main page

बॉयफ्रेंड आशीष संग शादी के बंधन में बंधी सोनाली सहगल, मीडिया के सामने कपल ने हाथों में हाथ थाम दिए पोज

Updated 07 June, 2023 02:23:51 PM

'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल अब सिंगल से मिंगल हो गई हैं। 34 वर्षीय एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आशीष एल सजनानी संग शादी रचा ली है। 7 जून को कपल ने मुंबई में फैमिली और फ्रेड्स की मौजूदगी में सात जन्मों के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया है। हाल ही शादी से दोनों की तस्वी

बॉलीवुड तड़का टीम. 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल अब सिंगल से मिंगल हो गई हैं। 34 वर्षीय एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आशीष एल सजनानी संग शादी रचा ली है। 7 जून को कपल ने मुंबई में फैमिली और फ्रेड्स की मौजूदगी में सात जन्मों के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया है। हाल ही शादी से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर आते छा गई हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई शादी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन बने सोनाली सहगल और आशीष एल एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं। एक्ट्रेस पिंक लहंगे में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर के कलीरे पहने हैं और सिल्वर कलर की ही ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में सोनाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके पति व्हाइट कलर की शेरवानी और पिंक पगड़ी में दूल्हा बने परफेक्ट लग रहे हैं। मीडिया के कैमरे के सामने दोनों हाथ में हाथ थाम पोज देते जबरदस्त जोड़ी बना रहे हैं।
           Bollywood Tadka


बता दें, सोनाली सहगल पिछले पांच साल से होटल बिजनेसमैन आशीष सजनानी को डेट कर रहीं थीं और आज, 7 जून 2023 को कपल शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूजे का हो गया है।

Content Writer: suman prajapati

Sonnalli SeygallmarriedboyfriendAshesh L SajnaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...