main page

बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोनाली सहगल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पिंक और ग्रीन मोनोकिनी में दिए Beach स्टाइल गोल

Updated 29 June, 2022 04:16:40 PM

फिल्म ''प्यार का पंचनामा'' फेम सोनाली सहगल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मालदीव ट्रिप की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मालदीव ट्रिप की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में सोनाली स्टाइलिश स्विमवियर में इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ग्रीन और पिंक मोनोकिनी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं और बीच किनारे बेफिक्र होकर अपनी ग्लोइंग बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। रफल्ड मोनोकिनी में सोनाली  बीच स्टाइल गोल दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


इस लुक को उन्होंने ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और बालों की बन से कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sonnalli Seygallraisesinternetbold picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...