main page

महेश भट्ट मामले में कंगना के सपोर्ट में आए सोनू निगम, कहा-'वो बोल रही हैं तो सच होगा'

27 July, 2020 10:34:05 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर जमकर बहस छिड़ी हुई है। एक तरफ जहां एक्ट्रेस कंगना रनौतबॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद के खिलाफ सवाल उठाए तो वहीं सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर गंभीर सवाल उठाए। सिंगर ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर यहां तक कह दिया कि वह दिन दूर नहीं जब म्यूजिक इंडस्ट्री से भी ऐसी खबर आ सकती है।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर जमकर बहस छिड़ी हुई है। एक तरफ जहां एक्ट्रेस कंगना रनौतबॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद के खिलाफ सवाल उठाए तो वहीं सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर गंभीर सवाल उठाए। सिंगर ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर यहां तक कह दिया कि वह दिन दूर नहीं जब म्यूजिक इंडस्ट्री से भी ऐसी खबर आ सकती है।

Bollywood Tadka

सोनू निगम के बयान के बाद सलीम मर्चेंट से लेकर अदनान सामी तक कई सिंगर-कंपोजर उनके समर्थन में आ गए। वहीं कंगना ने सीधे तौर पर फिल्मेकर महेश भट्ट का नाम लेते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए तो वहीं सोनू निगम ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को निशाने पर लिया।

Bollywood Tadka

इस बीच सोनू निगम ने कंगना के उस बयान पर उनका सपोर्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर उन पर चप्पल फेंकने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा-'मैं उनका विश्वास करना चुनता हूं।' टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सोनू निगम ने कहा वह फिल्मेकर महेश भट्ट पर लगाए गए आरोपों को सही मानते हैं, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने कंगना के फिल्म साइन करने से इंकार करने पर उन पर चप्पल फेकी थी।

Bollywood Tadka

सोनू निगम ने कहा- 'अगर उसने कहा कि उस पर चप्पल फेंकी गई थी, तो ऐसा हुआ होगा।' उन्होंने कहा-'मेरे दिल में कंगना के लिए बेहद सम्मान है। ऐसे बोल्ड स्टेप लेने के लिए हिम्मत चाहिए। मुझे उन पर पूरा भरोसा है। अगर वह ऐसा बोल रही हैं तो यह हुआ होगा। मुझे नहीं लगता कोई भी इंसान ऐसी कहानी बनाकर बोलेगा। इस इंडस्ट्री में मुझे 20-25 साल का समय हो रहा है।

Bollywood Tadka

मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, इसका ये मतलब नहीं कि किसी के साथ नहीं हुआ होगा।' सोनू ने कहा- 'शायद कंगना लोगों को यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि आपको एक-दूसरे के प्रति दयालु रहना होगा।' इस दौरान सोनू निगम ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात भी स्वीकार की और साथ ही यह भी कहा कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडसट्री में भी ग्रुपिज्म का असर देखने को मिलता है।

बता दें कि सोनू निगम ने टी-सीरीज के भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सोनू निगम ने नेपोटिज्म को लेकर भूषण कुमार के खिलाफ काफी कुछ कहा था। सोनू निगम के इस वीडियो भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार सिंगर पर काफी भड़कीं थीं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी तकरार देखने को मिली थी।
 


sonu nigambelievekangana ranautallegationsmahesh bhattBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...