main page

एक ओर नेक पहलः कोरोना संकट के बीच अब सोनू निगम ने किया रक्त दान, फैंस से भी की ऐसा करने की अपील

05 May, 2021 02:55:08 PM

कोरोना के बुरे दौर के बीच मशहूर गायक सोनू सूद हर संभव तरीके से लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। एम्बुलेंस में मरीजों को अस्पताल पहुंचाने तक लेकर उन्हें ऑक्सीजन कैनिस्टर जुटाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच अब सोनू निगम ने मुंबई जुहू में लगाए गए रक्त दान कैंप में रक्त दान किया है, जिसकी तस्वीर हमारे पास आई है। सिंगर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।  रक्त दान को लेकर सोनू निगम ने कहा, "डॉक्टरों के मुताबिक कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद एक महीने तक रक्त दान करना सेहत के लि

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोना के बुरे दौर के बीच मशहूर गायक सोनू सूद हर संभव तरीके से लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। एम्बुलेंस में मरीजों को अस्पताल पहुंचाने तक लेकर उन्हें ऑक्सीजन कैनिस्टर जुटाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच अब सोनू निगम ने मुंबई जुहू में लगाए गए रक्त दान कैंप में रक्त दान किया है, जिसकी तस्वीर हमारे पास आई है। सिंगर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं। 

Bollywood Tadka


रक्त दान को लेकर सोनू निगम ने कहा, "डॉक्टरों के मुताबिक कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद एक महीने तक रक्त दान करना सेहत के लिए ठीक नहीं है। ऐसे में मुझे लगता है कि आगे चलकर बड़े पैमाने पर खून की कमी का संकट हो जाएगा। मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि वे वैक्सीन लगवाने से पहले ही रक्त दान करें ताकि आगे चलकर अस्पतालों को रक्त की कमी से जूझना न पड़े। यही वजह है कि मैं यहां रक्त दान कर लोगों को प्रेरित करने आया हूं।"

Bollywood Tadka

 

सोनू निगम देश के विभिन्न इलाकों से ऑक्सीजन कैनिस्टर भी इकट्ठा कर एम्बुलेंस को पहुंचा रहे हैं। इसको लेकर सिंगर ने कहा, "मरीज के अस्पताल पहुंचने तक उसके जिंदा रहने के लिए अक्सर ऑक्सीजन कैनिस्टर्स बहुत कारगर साबित होते हैं। हर एम्बुलेंस में ऑक्सीजन सिलिंडर नहीं होते हैं। ऐसे में बहुत जरूरी है कि हर एम्बुलेंस ‌में इस तरह के कैनिस्टर हों। हर एम्बुलेंस को इससे लेस करने की कोशिशों में लगा हुआ हूं।"

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा, "इस देश की आबादी बहुत बड़ी है। ऐसे में इस तरह के संकट का खड़ा हो जाना स्वाभाविक है। ये वक्त किसी भी राजनीतिक दल पर इल्जाम लगाने का नहीं हैं बल्कि हमें यह देखना चाहिए कि हम किस तरह से लोगों की मदद कर उनकी जान बचा सकते हैं।"

Bollywood Tadka


बता दें, सोनू निगम भी पिछले साल कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसे लेकर उन्होंने कहा, "पैनिक हुए बगैर मैंने खुद पर ध्यान दिया और इससे बाहर आ गया और अब मैं लोगों की मदद करने में जुटा हूं। हो सके तो आप सब भी जरूरतमंद लोगों की मदद कीजिए।"


 


 


Sonu Nigamdonate bloodcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...