main page

एक बार फिर सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, लंग्स ट्रांसप्लांट की सर्जरी के लिए एयर एम्बुलेंस मरीज को पहुंचाया हैदराबाद

Updated 18 July, 2021 09:26:44 AM

एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सोनू ने बीते साल और इस साल लाखों कोरोना मरीजों की जान बचाई। एक्टर की इस मदद के कारण बहुत सारे लोगों के घर बर्बाद होने से बच गए। सोनू इन नेक कामों की वजह से लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। लोग सोनू को भगवान की तरह पूज रहे हैं। हाल ही में सोनू ने हितेश शर्मा नाम के एक मरीज को दिल्ली से हैदराबाद एयर एम्बुलेंस से पहुंचाया है। जहां हितेश के लंग्स ट्रांसप्लांट की सर्जरी की जाएगी। जिसका वीडियो भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सोनू ने बीते साल और इस साल लाखों कोरोना मरीजों की जान बचाई। एक्टर की इस मदद के कारण बहुत सारे लोगों के घर बर्बाद होने से बच गए। सोनू इन नेक कामों की वजह से लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। लोग सोनू को भगवान की तरह पूज रहे हैं। हाल ही में सोनू ने हितेश शर्मा नाम के एक मरीज को दिल्ली से हैदराबाद एयर एम्बुलेंस से पहुंचाया है। जहां हितेश के लंग्स ट्रांसप्लांट की सर्जरी की जाएगी। जिसका वीडियो भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में हितेश को एयर एम्बुलेंस में ले जाते हुए नजर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- 'कल हमने एक एयर एम्बुलेंस पर हितेश शर्मा को दिल्ली से हैदराबाद शिफ्ट किया। यशोदा अस्पताल में उनके लंग्स ट्रांसप्लांट की सर्जरी होगी। वह एक सच्चे हीरो रहे हैं जो अप्रैल से कोविड से लड़ रहे हैं। उन्हें स्वस्थ और तंदुरूस्त वापस लाने के लिए हमें आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर के इस नेक काम की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें डाॅ. रामस्वरूप कालोनी निवासी सुमन शर्मा पावर कारपोरेशन से सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। इसी साल अप्रैल में उनका 44 वर्षीय बेटा हितेश कोरोना संक्रमित हो गया था। परिवार में सुमन शर्मा और उनकी पत्नी अरुणा शर्मा भी काेरोना संक्रमित थीं। छह मई को सुमन शर्मा और इसकेे दो दिन बाद उनकी पत्नी की भी कोरोना से मौत हो गई। बहनों ने दो महीने तक हितेश की जान बचाने के लिए मुरादाबाद के ही एक अस्पताल में इलाज कराया। हितेश की हालात में सुधार न होते देख दोनों बहनों ने उसे नोएडा के अस्पताल ले गई। हितेश के फेफड़े खराब हो गए थे। उनकी जान बचाने के लिए फेफड़ों को ट्रांसप्लांट कराना जरूरी था। बहनें इसे लेकर बहुत परेशान थीं। बहनों के पास पैसे भी नहीं थे। 11 जुलाई को हितेश के इलाज के लिए बहन रेनू ने ट्वीट करके सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। ट्वीट पढ़ने के अगले ही दिन सोनू सूद ने मदद के लिए हाथ बढ़ा दिए। उन्होंने हितेश कुमार को इलाज के लिए हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में एयर एम्बुलेंस से शिफ्ट करा दिया है। सोनू सूद के मदद किए जाने से रेनू के परिवार में खुशी का माहौल है। अब हितेश की जान बच जाएगी।

Bollywood Tadka


sonu soodairliftspatienthyderabadlung transplant surgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...