main page

'बैंडवाला' बने एक्टर सोनू सूद, ढोल बजाते हुए बोले 'शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें'

Updated 16 April, 2021 11:29:15 AM

फिल्म एक्टर होने के साथ-साथ सोनू सूद अपनी नेकी के लिए भी जाने जाते हैं। लॉकडाउन और कोरोना काल में उन्होंने लोगों की दिल खोलकर मदद की है। हालांकि अब भी उनका ये सिलसिला बर्करार है। यही वजह है कि वो आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैंडवाला बने दिखाई दे रहे हैं और लोगों को शादियों में बुकिंग के लिए संपर्क करने को कह रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्टर होने के साथ-साथ सोनू सूद अपनी नेकी के लिए भी जाने जाते हैं। लॉकडाउन और कोरोना काल में उन्होंने लोगों की दिल खोलकर मदद की है। हालांकि अब भी उनका ये सिलसिला बर्करार है। यही वजह है कि वो आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैंडवाला बने दिखाई दे रहे हैं और लोगों को शादियों में बुकिंग के लिए संपर्क करने को कह रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो में सोनू सूद बैंडवालो के साथ खुद ढोल बजाते नजर आ रहे हैं। ढोल बजाते हुए वह कह रहे हैं कि बॉस कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बड़ा जबरदस्त है। आप प्लीज हमलोगों को जॉइन कीजिए। मेरे साथ सुरेश और वासु है, चलो शुरू हो जाओ।' वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा- 'बैंड वाला, शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें।' 


एक्टर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें बीते दिनों सोनू सूद ने कोरोना काल के बीच 10वीं की परीक्षाएं रद्द करने की अपील की थी। हालांकि केंद्र सरकार द्वारा परीक्षाएं रद्द करने के फैसले के बाद उन्होंने ट्वीट कर खुशी भी जताई थी।

 
 


 

Content Writer: suman prajapati

Sonu SoodBandwalavideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...