main page

एक बार फिर 'रियल हीरो' साबित हुए सोनू सूद, किर्गिस्तान में फंसे छात्रों को पहुंचाया घर

24 July, 2020 01:33:15 PM

मजदूरों के मसीहा सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों की लगातार मदद कर रहे हैं। अभी तक सोनू लाखों की संख्या में प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब हाल ही में सोनू ने स्पाइसजेट के साथ मिलकर किर्गिस्तान में फंसे कुछ छात्रों को भारत एयरलिफ्ट किया है, जिसका वीडियो सामने आया है। साथ ही सोनू सूद ने फंसे छात्रों को देश वापस बुलाने की खुशी अपने ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मजदूरों के मसीहा सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों की लगातार मदद कर रहे हैं। अभी तक सोनू लाखों की संख्या में प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब हाल ही में सोनू ने स्पाइसजेट के साथ मिलकर किर्गिस्तान में फंसे कुछ छात्रों को भारत एयरलिफ्ट किया है, जिसका वीडियो सामने आया है। साथ ही सोनू सूद ने फंसे छात्रों को देश वापस बुलाने की खुशी अपने ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। 

Bollywood Tadka


बता दें सोनू करीब 1500 छात्रों को देश बुला रहे हैं। आने वाले रीब दो महीनों में कुल 9 फ्लाइट्स छात्रों को वापस लाने के लिए उड़ान भरेंगी। इसे लेकर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'काफी खुशी महसूस हुई,आज किर्गिस्तान से वाराणसी के लिए पहली उड़ान भरी हई। मेरे मिशन को सफल बनाने के लिए फ्लाई स्पाइस जेट का धन्यवाद। दूसरी उड़ान 24 जुलाई को उड़ान भरेगी। छात्रों से अनुरोध करेंगे कि वे अपनी डिटेल भेजें। जय हिंद
'

सोनू सूद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्पाइस जेट ने लिखा, 'सोनू सूद आपने बेहद जबरदस्त तरीके से इस मिशन को पूरा करने का जिम्मा उठाया है। हम इसमें आपके साथ मिलकर काम करने में काफी खुशी हो रही है। हम इसमें आपका समर्थन करने की पूरी कोशिश करेंगे।
' बता दें इससे पहले भी सोनू सूद की राज्यों के प्रवासी मजदूरों को बसों, ट्रेनो और फ्लाइट्स के जरिए उनके घर पहुंचा चुके हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने घर जा रहे मजदूरों को रास्ते में हुए जानी नुकसान में मदद करने के फैसला लिया था। इतना ही नही उन्होंने लॉकडाउन में बेरोजगार हुए मजदूरों को भी नौकरी देने का बीड़ा उठाया है।

 
 

 


Sonu SoodstudentsKyrgyzstancountryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...