main page

सोनू सूद ने 'आचार्य' के सेट पर क्रू मेंबर्स को बांटे मोबाइल फोन्स, बोले- मैंं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि..

07 January, 2021 05:32:20 PM

कोरोनाकाल और लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद कर सोनू सूद मसीहा बनकर उभरे हैं। कोरोना काल के दौरान एक्टर ने देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे हजारों बेसहारा लोगों की मदद की। हालांकि भी भी उनका ये मदद का सिलसिला जारी है। आए दिन सोनू सूद की नेकी को लेकर कोई न कोई खबर सामने आई रहती है। अब हाल ही में पता चला है कि एक्टर ने अपनी अगली फिल्म के क्रू मेंबर्स को मोबाइल फोन बांटे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनाकाल और लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद कर सोनू सूद मसीहा बनकर उभरे हैं। कोरोना काल के दौरान एक्टर ने देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे हजारों बेसहारा लोगों की मदद की। हालांकि भी भी उनका ये मदद का सिलसिला जारी है। आए दिन सोनू सूद की नेकी को लेकर कोई न कोई खबर सामने आई रहती है। अब हाल ही में पता चला है कि एक्टर ने अपनी अगली फिल्म के क्रू मेंबर्स को मोबाइल फोन बांटे हैं।

Bollywood Tadka


सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म  'आचार्य' है और उन्होंने अपनी इस आने वाली फिल्म में काम कर रहे क्रू मेंबर्स को फोन बांटे हैं। सोनू के इस बड़प्पन ने उनके क्रू मेंबर्स काफी खुश हुए और उन्होंने रियल हीरो के पैर भी छुए।

Bollywood Tadka


मोबाइल फोन बांचने को लेकर सोनू सूद ने इसे न्यू ईयर गिफ्ट बताया है। उन्होंने कहा,"मैं बहुत खुश हूं और खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मैं क्रू मेंबर्स की मदद कर सका। ये लोग बहुत अच्छे और मेहनती हैं। ये फोन मेरी तरफ से उनको न्यू ईयर गिफ्ट है। 


Sonu Sooddistributemobile phonescrew membersAcharyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...